झामुमो विधायक अपनी जेब भरने व बाप-बेटे की पार्टी को सींचने में लगे रहे: वर्णवाल

खूंटी। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल वर्णवाल ने दावा किया कि सात दिसंबर को 20 सीटों पर भाजपा उम्मीदवार भारी मतों से विजय हासिल करेंगे। वर्णवाल गुरुवार को तोरपा में पत्रकार सम्मेेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यही बीस सीट के बल पर झारखंड में बहुमत वाली सरकार बनेगी।

सात दिसंबर को जिन 20 सीटों पर मतदान होगा, उनमें कई सीटों पर झामुमो के उम्मीदवार वर्षों से कबिज रहे हैं, पर इस बार जनता समझ चुकी है कि झामुमो विधायक सिर्फ अपनी जेब भरने और बाप-बेटे की पार्टी को सींचने में लगे रहे। जनता के दुःख-दर्द का उन्होंने कभी अहसास ही नहीं किया। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आज के मुख्यमंत्री के रोड शो के बाद तय हो गया कि भाजपा का किसी से कोई मुकाबला नहीं है।

सभी उम्मीदारों की जमानत जब्त हो जायेगी। उन्होंने कहा कि जनता भी समझ चुकी है कि राज्य का विकास सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रोड शो में विभिन्न समुदायों की भीड़ से साफ हो गया कि भाजपा के मुकाबले में कोई उम्मीदवार मैदान में है ही नहीं। सभी समुदाय का समर्थन भाजपा प्रत्याषी को मिलेगा। मौके पर तुलसी भगत, नीरज पाढ़ी, कृपा सिंधु बेहरा, सुबोध जायसवाल, संतोष जायसवाल, कृष्णा भगत आदि भी मौजू थे।

This post has already been read 609 times!

Sharing this

Related posts