Jharkhand,विवाहिता का शव संदिग्ध हालात में घर में ही फंदे से लटकता हुआ मिला, पति पुलिस हिरासत में

Giridih : जिले के धनवार थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय विवाहिता संगीता देवी का शव संदिग्ध हालात में उसके घर में ही फंदे से लटकता हुआ मिला। मंगलवार को सूचना पाकर थाना प्रभारी संदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने उसके पति सुरेंद्र यादव को हिरासत में ले लिया है। ससुराल के सभी लोग घर छोड़कर भाग गए हैं।

और पढ़ें : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार,मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारने के कथित आरोप में हुई गिरफ्तारी

संगीता दो बच्चों की मां थीं। महिला की मौत की सूचना पर उसके मायके वाले बिरनी के सारंडा पिपराडीह गांव से दर्जनों की संख्या में लोग गोरहंद स्थित उसके ससुराल पहुंचे तथा ससुरालवालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस के समक्ष ही मायके वालों ने संगीता के पति सुरेंद्र यादव जेसीबी खरीदने के लिए पांच लाख रुपये की मांग करने की शिकायत की।

इसे भी देखें : जंगली हांथीयों के झुंड ने पनेनाथ महतो को कुचला. जाने क्या है पूरा मामला

थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीड़ित स्वजनों की लिखित शिकायत एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पति सुरेंद्र यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का, यह अभी कहना मुश्किल है।मृतका के भाई सूरज यादव ने बताया कि वर्ष 2014 में वह अपनी बहन संगीता की शादी गोरहंद के स्व लोचन महतो के पुत्र सुरेंद्र यादव से की थी। शादी के कुछ ही माह बाद दहेज को लेकर उसकी बहन को उसके ससुराल वालों परेशान करना शुरू किया। सामाजिक स्तर पर कई बार मामले के समझौता भी हुए थे। सोमवार को जब संदिग्ध हालात में संगीता की मौत हो गई।

This post has already been read 7225 times!

Related posts