Jharkhand : पीपीई किट पहन चोरी किए 50 लाख के जेवर, जाने पूरी खबर

Garhwa : शहर के रांकि मोहल्ला में स्थित किट्टू परी ज्वेलर्स की दुकान से चोरों ने 50 लाख की जेवरात चोरी कर ली। घटना बुधवार रात करीब तीन बजे की है। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर दुकान के बाहर भीड़ जुट गई। सीसीटीवी में चोर पीपीई किट पहने देखा गया है।

और पढ़ें : क्रिप्टोकरंसी की कीमतों में तेजी, 55 हजार के पार बिटकॉइन, जाने कैसे

दुकान मालिक ने बताया कि रात को सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। प्रथम तल्ले पर स्थित बेड के पास अलमीरा की चाबी रखी हुई थी। चोर ने अलमीरा खोल कर जेवरात चोरी कर लिए और फरार हो गया। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में चोर को पीपीई किट पहन कर कंधे पर बैग जैसा लटका कर भागते हुए देखा गया है। पीड़ित ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में चोर पीपीई किट पहने दिख रहा है। उसने अपने पूरे चेहरे को भी कपड़े से ढक कर रखा था।

इसे भी देखे : अब आपको रांची में ही मिलेगी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ज्वेलरी

पीड़ित दुकानदार की सूचना पर एसडीपीओ अवध कुमार यादव और थाना प्रभारी कृष्णा कुमार गुरुवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 8121 times!

Related posts