जैकलीन फर्नांडिस के वेस्ट बैग की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने लुक और फैशन को लेकर काफी संजीदा रहती हैं. उन्हें बॉलीवुड की कुछ सबसे अच्छी तरह से तैयार होने वाली अदाकाराओं में गिना जा सकता है. हाल ही में जब वह ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 की स्क्रीनिंग में पहुंचीं तो उनका लुक देखने लायक था. उन्होंने ऑफ शोल्डर बलून स्लीव टॉप और बेल बॉटम वाली जींस पहनी हुई थी. इस आउटफिट में जैकलीन काफी खूबसूरत लग रही थीं.
इसके साथ उन्होंने गोल्डन जूलरी पहनी हुई थी, लेकिन इन सबमें भी सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव था जैकलीन फर्नांडिस का वेस्ट बैग. चाभियां, मोबाइल फोन, कैश और लिपस्टिक व कॉम्पैक्ट जैसी चीजें रखने के लिए डिजाइन किया गया कोले वेस्ट बैग काफी अट्रैक्टिव लग रहा था. आपकी फूली और उभरी हुई जेबों की वजह से लुक को खराब होने से बचाने वाले इस बैग की कीमत जानकर आपको शायद थोड़ा शॉक लगे.

फ्रेंच ब्रांड Chole के इस बैग की कीमत करीब 55,000 रुपये है. इसके ऊपर जो उभरे हुए डायमंड पैटर्न्स हैं वो इसके कंपार्टमेंट्स को अलग रखने में मदद करते हैं. हालांकि यह बैग आपकी जेब पर थोड़ा भारी पड़ सकता है क्योंकि इसकी कीमत इतनी है जितने में आप एक आईफोन खरीद सकते हैं. वैसे जैकलीन के पास बैग्स की कोई कमी नहीं है. उनके पास कुछ सबसे खूबसूरत और सबसे महंगे बैग्स का कलेक्शन है.
वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो के लिए एक आइटम नंबर शूट कर रही हैं. इसी के लिए हाल ही में वह ऑस्ट्रिया में थीं. वीएफएक्स के काम के चलते फिल्म की रिलीज थोड़ी आगे खिसकाई गई है लेकिन अब एक नई रिलीज डेट के मुताबिक इसे 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा वह जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव में भी नजर आएंगी.

This post has already been read 564 times!

Sharing this

Related posts