सलमान के स्टारडम से नहीं डरती हैं दिशा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी का कहना है कि वह सलमान खान के स्टारडम से नहीं डरती हैं। दिशा पाटनी ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया था। वह अब सलमान के साथ फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रही हैं। दिशा ने सलमान के साथ दोबारा काम करने पर अपने विचार सामने रखे हैं। उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि सलमान खान उन्हें फिल्म में ओवरशैडो कर देंगे, इस पर दिशा ने कहा की सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ करना उनके लिए काफी बड़ी बात है और वह यह अवसर मिलने से काफी खुश हैं।

दिशा ने बताया कि उन्हें कभी भी सलमान खान के स्टारडम का डर नहीं हुआ। उन्होंने कहा, “नहीं मुझे नहीं लगता कि फिल्म एक सुपरस्टार से ओवरशैडो होने के बारे में है, सच तो ये है कि मुझे लकी महसूस होता है, कि मुझे ये अवसर मिला कि मैं उनके साथ काम कर सकूं, सलमान से ओवरशैडो होने के बारे में मेरे दिमाग में कभी विचार तक नहीं आया, मेरे लिए सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करना खुद में एक बड़ी बात है। मैं फिल्म भारत में एक छोटा सा किरदार करके भी काफी खुश थी, और अब सलमान खान के साथ पूरी फिल्म में नज़र आना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है, मैं अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

गौरतलब है कि प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म राधे मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार निभाएंगे।

This post has already been read 770 times!

Sharing this

Related posts