अलाया के “जवानी जानेमन” में अ‎भिनय से लोग हुए प्रभावित

मुंबई । बॉ‎लिवुड एक्ट्रेस अलाया ने हाल ही में रिलीज अपनी फिल्म “जवानी जानेमन” में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को खूब प्रभावित किया है। ‎जिसका जश्न अलाया खुद काम करके ही मनाना चाहती हैं। इस पर उन्होंने कहा ‎कि “मैंने काम में अपनी वापसी कर ली है। मुझे इसी तरह का जश्न पसंद है।” बता दें ‎कि नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के साथ मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया था।

इस फिल्म ने भारत में एक ही हफ्ते में करीब बीस करोड़ का कारोबार कर लिया है। नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के साथ अलाया का अभी से तीन और फिल्मों का करार है। पूजा एंटरटेनमेंट के साथ भी उनकी एक और फिल्म है, हालांकि अलाया इस बारे में अभी कुछ नहीं कहना चाहती हैं। अलाया ने कहा ‎कि “मैं नए-नए अवसरों को तलाश रही हूं। लोगों से खूब सराहना मिल रही है। मैं बहुत आभारी हूं। बस, अब आगे सही निर्णय लेने की ही उम्मीद करती हूं।

” उन्होंने आगे कहा, “मैं क्या करना चाहती हूं और खासकर क्या नहीं करना चाहती हूं, इस पर अभी मेरा कई विचार नहीं है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे हर अंदाज में देखें। एक कलाकार के तौर पर मैं किसी एक छवि तक सिमटकर नहीं रहना चाहती जो एक ही तरह के किरदार निभाए।” बता दें ‎कि अलाया के पास अभी भले ही फिल्मों के कई ऑफर हों, लेकिन पहली फिल्म का मिलना उनके लिए काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा ‎कि “शुरुआत में, लोगों के पास न कहने की वजह होगी। मैं निराश हो जाती थी। मैं सोचती थी कि क्यों नहीं? ले‎किन तब मैंने महसूस किया कि अगर कोई इंसान फिल्म बना रहा और उसमें करोड़ो रुपये लगा रहा है, तो उसे सही फैसला लेना ही होगा।” उन्होंने आगे कहा ‎कि “इसके बाद मैंने अपने काम पर ध्यान लगाना शुरू कर दिया। अब जब मैं “जवानी जानेमन” को देखती हैं, तो मुझे लगता है कि यह किरदार बिल्कुल मेरे ही जैसा है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह किरदार मिला और शुक्र है कि लोगों ने इसे पसंद किया है।”

This post has already been read 2269 times!

Sharing this

Related posts