केके के निधन की वजह अस्वस्थता या अव्यवस्था, अधीर ने की जांच की मांग

कोलकाता। जाने-माने पार्श्व गायक केके की मौत को लेकर उठ रहे सवालों के बीच काग्रेस सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधुरी ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। बुधवार को अधीर चौधरी ने ट्वीट किया – “गायक केके की दुर्भाग्यपूर्ण मौत मामले की विस्तृत जांच की मांग करता हूं। किसी उपयुक्त प्राधिकरण के जरिये मामले की जांच होनी चाहिये। लाईव कंसर्ट के समय नजरूल मंच की परिस्थिति, वहां व्याप्त अव्यवस्था सहित कई असहज प्रश्न सामने आ रहे हैं। ये सब उनकी मौत की वजह हो सकती हैं।”

और पढ़ें : शेल कंपनियों में निवेश के मामले में अदालत का फैसला सुरक्षित

उल्लेखनीय है कि कोलकाता के नजरूल मंच में मंगलवार रात केके के लाईव शो के दौरान सभागार की क्षमता से कई गुणा अधिक भीड़ इकट्ठा हो गई थी। कंसर्ट में मौजूद लोगों का कहना है कि अत्यधिक भीड़ देख कर केके गाड़ी से उतरने में भी हिचकिचा रहे थे। आयोजक किसी तरह उन्हें ग्रीन रूम तक ले गये। शो के दौरान गायक को बार-बार पसीना आ रहा था और वे कथित तौर पर बेचैनी महसूस कर रहे थे। कुछ लोगों का कहना है कि आय़ोजकों की अदूरदर्शिता और सभा स्थल पर व्याप्त अव्यवस्था के चलते ही केके की तबियत बिगड़ी और उन्हें असमय मौत का शिकार होना पड़ा।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 15412 times!

Sharing this

Related posts