बिजली के उपभोक्ता हैं तो जल्दी करे ये काम, वरना…

रांची : झारखंड में बिजली बिल का भुगतान नहीं करने वालों पर झारखंड बिजली वितरण निगम कार्रवाई करने जा रहा है. निगम निदेशक (ऑपरेशन) केके वर्मा के निर्देशा अनुसार बिजली बिल के बकायेदारों को चिह्नित करने व लोगों को अविलंब बिजली का कनेक्शन देने का निर्देश दिया गया है. इस दौरान उन्होंने बकायेदारों से बिजली बिल जमा करने का भी आग्रह किया. बिल जमा नहीं करने पर कनेक्शन काटने का निर्देश दिया. इसको लेकर 20 से 31 अक्टूबर के बीच बिजली बिल वसूली अभियान चलाने का भी निर्देश दिया गया है.

इसे भी पढ़े : Jharkhand Police : चोर कितना भी शातिर क्यों ना हो, पुलिस के गिरफ्त में आना तय है…

केके वर्मा के निर्देश के अनुसार एरिया बोर्ड के जीएम और एसई को 20 से 31 अक्टूबर तक बिजली बिल वसूली अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है. उन्होंने बकायेदारों को चिन्हित करने व बिजली बिल का जल्द भुगतान करने का आग्रह किया. बिजली बिल नहीं जमा करने पर कनेक्शन काटने का निर्देश दिया.

इसे भी पढ़े : Jharkhand : ब्रह्मर्षि युवा मंच के द्वारा बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्ण सिंह की जयंती मनाई गई

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्व वसूली की समीक्षा के दौरान केके वर्मा ने बिजली बिल के बकायेदारों को चिह्नित करने व लोगों को अविलंब बिजली का कनेक्शन देने का निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने बकायेदारों से बिजली बिल जमा करने का भी आग्रह किया. बिल जमा नहीं करने पर कनेक्शन काटने का निर्देश दिया.

This post has already been read 11227 times!

Related posts