मुझे अपने आप पर विश्वास था : मोहम्मद शमी

दुबई :  मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 36वें मुकाबले में सुपर ओवर में 6 रनों के लक्ष्य का बचाव करने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि उन्हें अपने आप पर विश्वास था।
शमी ने पहले सुपर ओवर में मुंबई के दो बेहतरीन बल्लेबाजों रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को छह रन नहीं बनाने दिए थे। अपने प्रदर्शन पर शमी ने कहा, “यह काफी मुश्किल था। सुपर ओवर में जब आपको 15-17 रन बचाने होते हैं तो यह अलग चीज होती है। आपको पता होता है कि आप यह कर सकते हो। लेकिन जब गलती की संभवनाएं न के बराबर होती हैं तो आप उस बात पर फोकस करते हो जो आप अच्छा कर सकते हो। मुझे अपने आप में बहुत विश्वास है। मैं जब भी अपने गेंदबाजी मार्क पर वापस जाता हूं तो मैं अपने आप से कहता हूं कि पिछली गेंद शानदार थी।”
रविवार के मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 176 रन बनाए और किंग्स इलेवन पंजाब ने भी 20 ओवर में इतने ही रन बनाए। इसके बाद मैच सुपर ओवर में चला गया। सुपर ओवर में किंग्स इलेवन ने पांच रन बनाए और मुंबई इंडियंस इतने ही रन बना सकी। इसके बाद मैच दूसरे सुपर ओवर में गया जिसमें मुंबई इंडियंस ने 11 रन बनाए। पंजाब ने चार गेंदों में ही लक्ष्य हासिल करके इस रोमांचक मैच को जीत लिया। 

This post has already been read 1454 times!

Sharing this

Related posts