शिल्पा और राज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज…

कपल पर 1 करोड़ 51 लाख के फ्रॉड का आरोप!

मुंबई। बॉलीवुड अ‎भिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। शिल्पा और राजकुंद्रा के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में चिटिंग का मामला दर्ज हुआ है। नितिन बराई नाम के शख्स ने शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, काशिफ खान समेत कुछ लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। मामला साल 2014 का है, शिकायत के अनुसार राज और शिल्पा ने बराई से एक करोड़ से ज्यादा पैसों को लेकर धोखाधड़ी की।

और पढ़ें : नवाजुद्दीन ने की कंगना की तारीफ, कहा वह अपने समय की बेहतरीन अभिनेत्री…

नितिन बराई के मुताबिक साल 2014 में एसएफएल फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ मिलकर पीड़ित को फिटनेस बिजनेस में 1 करोड़ 51 लाख रुपए इन्वेस्ट करने के लिए कहा था लेकिन बाद में जब चीजें सही नहीं रहीं तो आरोपी ने अपना पैसा वापस मांगा तब उसे धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 406, 409, 420, 506, 34, 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है।

मुंबई पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है। राज कूंद्रा, शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है। बराई ने पुलिस को बताया की उसे कहा गया था कि अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइज़ी ली और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोला तो बहुत बड़ा फ़ायदा होगा।

इसके बाद नितिन बराई 1 करोड़ 59 लाख 27 हज़ार रुपए का निवेश करने लगाया गया इसके बाद बराई के पैसों को आरोपियों ने अपने फ़ायदे के लिए इस्तेमाल किया और जब इसने अपने पैसे वापस मांगे तो इसे धमकी दी गई।

बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्लेस्टोर से एप्प डाउनलोड करें : Android

This post has already been read 2049 times!

Related posts