दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलैंडर के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

जोहान्सबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलैंडर के छोटे भाई की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। 
जानकारी के अनुसार, फिलैंडर के 32 वर्षीय छोटे भाई टाइरोन जब पड़ोसी को पानी देने जा रहे थे तभी कुछ बंदूकधारियों ने उनपर अचानक से गोली चलाई जिससे उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है लेकिन अब तक हत्यारों का पता नहीं चल पाया है।
 फिलैंडर ने भाई के मौत की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा,”वर्नोन जिन्होंने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ली है लोगों के समर्थन का धन्यवाद कहा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, आज मेरे परिवार में एक क्रूर हत्या कर दी दी गई, यह घटना मेरे होमटाउन में हुई । मैं लोगों के इस बात का अनुरोध करूंगा की इस मुश्किल वक्त में मेरे परिवार को अकेले रहने की जरूरत है उनका एकांत का सम्मान किया जाना चाहिए।अब यह हत्या पुलिस के जांच का विषय है और हम आदरपूर्वक मीडिया से इस मामले में कहना चाहेंगे कि पुलिस के उनका काम करने दिया जाए। जिससे यह पूरी जांच अच्छे से अंजाम दिया जा सके। इस वक्त तो घटना से जुड़ी किसी भी चीज को लेकर कोई जानकारी नहीं है। टायरोन हम सभी के दिन में हमेशा हमेशा रहेंगे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।” 
 फिलैंडर ने अपने करियर में 64 टेस्ट, 30 वन-डे और सात टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। 

This post has already been read 761 times!

Sharing this

Related posts