फिल्म ‘लव आज कल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, कल रिलीज होगा ट्रेलर

मुंबई। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आगामी फिल्म ‘लव आज कल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर गुरुवार को जारी हुआ। यह फिल्म साल 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आयेंगी।

इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। तरण ने ट्वीट किया-‘लव आज कल’ से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है। फिल्म में रणदीप हुड्डा और नवोदित आरुषि शर्मा सहायक भूमिका में है। फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली हैं। इस फिल्म को दिनेश विजान और इम्तियाज अली संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कार्तिक ने लिखा-‘वहाँ हैं नहीं जहाँ लेटे हैं… कहीं उड़ रहे हैं वीर और जोए हैश टैग लव आज कल का ट्रेलर कल रिलीज होगा!’ पोस्टर में सारा अली खान अभिनेता कार्तिक आर्यन के पीठ के ऊपर लेटी हुई नजर आ रही हैं।

दोनों के बीच की केमिस्ट्री एक ही फ्रेम में नजर आ रही है। फिल्म के इस पोस्टर में एक तरफ ‘कल’ शब्द के साथ 1990 लिखा हुआ है, जबकि ‘आज’ शब्द के साथ 2020 लिखा है। जिससे लगता है फिल्म में अतीत और वर्तमान का मिश्रण अथवा तुलना को दिखाया जायेगा। फिल्म ‘लव आजकल’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में कार्तिक वीर का किरदार निभा रहे हैं और सारा जोए के किरदार में हैं। फिल्म का ट्रेलर कल यानी शुक्रवार को रिजीज होगा। वहीं यह फिल्म इसी साल वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

This post has already been read 161 times!

Sharing this

Related posts