धनबाद में भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत…

रांची। झारखंड के धनबाद जिले में जीटी रोड पर मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी लोग स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार थे और रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जीटी रोड पर गोविंदपुर के पास एक घुमावदार मोड़ पर स्थित पुल के पास ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार लगभग 100 मीटर नीचे जा गिरी।

और पढ़ें : आयुष्मान भारत का दायरा बढ़ेगा, कई और अस्पतालों का होगा इंपैनलमेंट : हेमन्त सोरेन

Advertisement

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार पर सवार दो पुरुषों, दो महिलाएं और एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। आस-पास के लोगों की सूचना पर गोविंदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है। मृतकों में दो की पहचान उनके पास से मिले आधार कार्ड से हुई है। इनमें से एक का नाम वसीम अकरम और दूसरा का शकील अख्तर है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी है। उनके आने पर अन्य की पहचान हो पाएगी।

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 8013 times!

Related posts