भारत में आसुस ज़ेनबुक डुअल स्क्रीन लैपटॉप के सबसे नये एडिशन के साथ आने वाले कल के लैपटॉप का अनुभव लें

नई दिल्ली : ताइवान की प्रमुख टेक कंपनी, आसुस ने आज एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट में अपने पहले से ही बढ़ते जा रहे ज़ेनबुक रेंज में, नवीनतम एडिशन – ज़ेनबुक डुओ 14 और ज़ेनबुक प्रो डुओ 15 ओएलईडी को लॉन्च किया। “आने वाले कल के लैपटॉप” ज़ेनबुक प्रो डुओ 15 ओएलईडी और ज़ेनबुक डुओ 14 में एक डुअल डिस्प्ले के साथ चौतरफा फ्रेमलेस नैनोएज डिस्प्ले है, जो अल्ट्रा स्लिम बेजल्स के साथ-साथ अविश्वसनीय रूप से शानदार है और जो संपूर्ण गहरा अनुभव प्रदान करता है। आसुस की नवीनतम ऑफरिंग्स अपने उपयोगकर्ताओं को अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने के लिए और “दायरे की जकड़ से बाहर निकल कर जिन्दगी का अनुभव करने के लिए” प्रोत्साहित करते हैं, जैसाकि आसुस अपने डुअल स्क्रीन्ड लेपटॉप के साथ करता है। आसुस की थीम है – “बोल्ड बनें, क्रेज़ी बनें और अनबायस्ड रहें”, और इस थीम पर चलते हुए नए लॉन्च किए गए लैपटॉप को लैपटॉप पोर्टेबिलिटी छोड़े बिना, सबसे अच्छी कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो इसे उन क्रिएटर्स और लोगों के लिए आदर्श बनाता है जो कई डिस्प्ले पर काम करना पसंद करते हैं।

ज़ेनबुक 14 (UX482EA) इंटेल® इवो™ से प्रमाणित है और इसमें इंटेल® आयरिस® एक्सई ग्राफिक्स के साथ 11वीं जेनेरेशन के इंटेल® कोर™ आई7 प्रोसेसर तक उपलब्ध है। इसमें NVIDIA® GeForce® MX450 GPU भी शामिल है। ज़ेनबुक डुओ 100% sRGBकवरेज के साथ एक 14 इंच एलईडी-बैकलिट फुल एचडी 1080p डिस्प्ले देने का दावा करता है।

डुअल स्क्रीन के अलावा, ज़ेनबुक प्रो डुओ 15 ओएलईडी हुड के नीचे पर्याप्त से अधिक फायर पावर प्रदान करता है ताकि कोई समझौता किए बिना दोनों डिस्प्ले का सर्वोत्तम उपयोग किया जा सके। ज़ेनबुक प्रो डुओमें NVIDIA® GeForce® आरटीएक्स 3070 और 32 जीबी DDR4 रैम द्वारा समर्थित 10वीं जेनेरेशन का इंटेल® Core ™ i9 प्रोसेसर शामिल है।

नए डिवाइस के बारे में बताते हुए, श्री अर्नोल्ड सु, बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, आसुस इंडियाने कहा कि “आसुस में, हमारा काम अधिक से अधिक इनोवेशन करते हुए, अपने हमारे उपभोक्ताओं को उनकी उम्मीदों से अधिक प्रदान करने का प्रयास करते रहना है। आसुस ज़ेनबुक प्रो डुओ 15 ओएलईडी और ज़ेनबुक डुओ 14 उसी संकल्प के प्रमाण हैं। इस लैपटॉप की कार्यक्षमता ही इसे स्वत: ‘आने वाले कल का लैपटॉप’ बनाती है। एक एक्स्ट्रा स्क्रीन ने हमेशा उत्पादकता बढ़ाया है, चाहे यह क्रॉस रेफरेंस करने वाली मल्टिपल इमेज हों या मल्टिपल टैब हों। हालांकि डेस्कटॉप पर एक एक्स्ट्रा मॉनिटर जोड़ना काफी आसान है, लेकिन लैपटॉप में ऐसा करने के लिए इसकी पोर्टेबिलिटी को छोड़ना पड़ता है। हमारी ज़ेनबुक सीरीज़ के नये एडिशंस एक दूसरी स्क्रीन देकर इस समस्या का समाधान कर देते हैं, जिससे लैपटॉप अपनी पोर्टेबिलिटी छोड़े बिना उत्पादकता के मामले में एक उत्कृष्ट लैपटॉप बन जाता है। अपने उपभोक्ताओं को उनकी सीमाओं से आगे बढ़ने और “दायरे की जकड़ से बाहर निकल कर जिन्दगी का अनुभव लेने” के लिए प्रोत्साहित करते हुए, हम इस उत्पाद को भारतीय बाजार में पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

This post has already been read 1586 times!

Sharing this

Related posts