दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं : स्टीव स्मिथ

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि वह दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ने को उत्साहित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि टीम इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीतने में सफल रहेगी। 
आईपीएल के पिछले संस्करण के खिताबी मुकाबले में दिल्ली की टीम को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 
स्मिथ ने ट्वीट किया,”मैं वास्तव में इस साल टीम में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह खिलाड़ियों का एक बड़ा दल है और टीम का कोच भी एक दिग्गज खिलाड़ी है। मैं वहां पहुंचने और कुछ अद्भुत यादें बनाने के लिए तत्पर हूं। उम्मीद है कि टीम पिछले साल की तुलना में इस साल बेहतर करेगी।” 
पिछले सप्ताह आईपीएल 2021 के प्लेयर ऑक्शन के दौरान, दिल्ली ने स्मिथ और टॉम करन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ लुकमान मेरीवाला, रिपल पटेल, विष्णु विनोद और मणिमारन सिद्धार्थ जैसे चार प्रतिभाशाली घरेलू खिलाड़ियों को खरीदा था।
इससे पहले, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा था कि जो नए खिलाड़ी टीम में शामिल हुए हैं, वे टीम में काफी अनुभव रखते हैं। उन्होंने कहा, “हमने पिछले सीजन से अपनी कोर यूनिट को बनाए रखा है और नए खिलाड़ी जो टीम में काफी अनुभव लेकर आए हैं।.स्टीव स्मिथ और टॉम करन जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के आने के साथ-साथ हमारे पास कुछ घरेलू खिलाड़ी हैं जो टीम में शामिल हुए हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में लुकमान मेरीवाला ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। यह उन अन्य युवाओं के लिए बहुत अच्छा अनुभव होगा, जो इसमें आ चुके हैं।”

This post has already been read 761 times!

Sharing this

Related posts