दिशा पटानी की ब्वाॅयफ्रेंड टाइगर की बहन कृष्णा से है स्ट्राॅन्ग बाॅन्डिंग, सोशल मीडिया पर करती दिखीं बात

मुंबई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने तथाकथित ब्वाॅयफ्रेंड टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा श्राॅफ के काम को बहुत सराहा है। दरअसल कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। इस लेटेस्ट तस्वीर में कृष्णा ने पपी को गोद में लिया हुआ है।

कृष्णा अपने भाई की तरह फिटनेस फ्रीक हैं इसमें तो कोई दोराय नहीं है। कृष्णा ने इस तस्वीर में ब्लैक क्राॅप टाॅप पहनी है और इसके साथ ही ब्लैक स्लिम फिट पैंट पहना है। कृष्णा ने इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा, ‘स्नग’। वहीं दिशा ने कृष्णा की इस तस्वीर पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

दिशा पटानी ने कमेंट कर तस्वीर के नीचे लिखा है, ‘सो क्यूट… योर कोर।’ ये पहली बार नहीं है जब दिशा और कृष्णा की खास बाॅन्डिंग देखी गई है। दोनों अकसर सोशल मीडिया पर अकसर एक- दूसरे से चैट करती ही रहती हैं। हाल ही में दोनों एक- दूसरे को काॅम्पलीमेंट देती देखी गईं।

दिशा ने एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें दिशा ने ब्लैक ड्रैगन बाॅल जेड टीशर्ट पहनी है। इस फोटो पर कृष्णा ने कमेंट किया, ‘तुम्हारी स्किन कितनी फ्रीकी है। तुम क्या इस्तेमाल करती हो इसके लिए।’ इस पर दिशा ने कमेंट कर जवाब दिया, ‘देखो कौन बोल रहा है, तुम्हारी बाॅडी खुद ही इतनी अच्छी है।’

This post has already been read 1650 times!

Sharing this

Related posts