दिग्विजय ने चिदम्बरम पर कार्रवाई को बताया प्रतिशोध

भोपाल । पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम के खिलाफ सीबीआई और ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस का विरोध जारी है। अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इसे प्रतिशोध की भावना से की गई कार्रवाई बताया है।

पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम इन दिनों आईएनएक्स मीडिया घोटाले के मामले में तिहाड़ जेल में हैं लेकिन उन पर कार्रवाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर हैंडल के माध्यम से तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने इसे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की ओर से प्रतिशोध की भावना से की गई कार्रवाई बताया है।
उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया है, “पी चिदम्बरम ने यदि कोई अपराधिक कार्य किया तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मोदी सरकार 5 वर्ष तक क्या करती रही? यदि किसी के पक्ष में वित्त मंत्री के रूप में चिदम्बरम ने पक्षपात किया है तो क्या उसमें सहयोग देने वाले केन्द्र सरकार के अधिकारीगण दोषी नहीं हैं? उन पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं? यह केवल प्रतिशोध की भावना से की गई कार्रवाई है। दूसरों की तरह यदि चिदम्बरम भाजपा में चले जाते तो क्या वे गिरफ़्तार होते? यही “गुजरात मॉडल ऑफ़ गवर्नेन्स” है। मैं चिदम्बरम के साहस को दाद देता हूं।

This post has already been read 102 times!

Sharing this

Related posts