धोनी का विकेट गेमचेंजर साबित हुआ : युजवेंद्र चहल

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 37 रन से जीत हासिल करने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि उनके द्वारा महेन्द्र सिंह धोनी को फेंका गया ओवर बहुत ही महत्वपूर्ण था और धोनी का विकेट गेमचेंजर साबित हुआ।

170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 138 रन ही बना सकी। चहल अपने चार ओवरों में 35 रन देकर 1 विकेट लिया। उन्होंने चेन्नई की पारी के 16 वें ओवर में धोनी को आउट किया।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किये गए एक वीडियो में चहल ने क्रिस मॉरिस को बताया, “स्पष्ट रूप से, मुझे लगा कि धोनी के लिए ओवर बहुत महत्वपूर्ण था। मैं आमतौर पर स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करता हूं, लेकिन आखिरी गेंद पर, मैंने एक मौका लेने का फैसला किया, इसलिए मैंने थोड़ा वाइड और फुलर गेंदबाजी की। मेरे लिए, उनका विकेट एक बड़ा विकेट है। मैंने आखिरी बार 2014 में धोनी को आउट किया था।”

वहीं, मॉरिस ने चहल को बताया,”यह एक बहुत ही विशेष दिन था, आईपीएल में एक नई टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए, मैं बहुत घबरा गया था। जीतने में योगदान करने के लिए बहुत खुश हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कैसे जीतते हैं। हम एक अच्छा मैच था और मेरे लिए यह एक अच्छी शुरुआत थी।”

बता दें कि आरसीबी ने कप्तान विराट कोहली की 90 रनों की बेहतरीन नाबाद अर्धशतकीय पारी के बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 169 रन का स्कोर खड़ा किया था,जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 132 रन ही बना सकी।

This post has already been read 728 times!

Sharing this

Related posts