दिल्ली के लाजवाब बिरयानी हाउस

अगर आप बिरयानी के बहुत बड़े प्रेमी हैं तो इस ईद इन बिरयानी हाउस में बिरयानी के मजे लेना मत भूलिए जो आपके ईद के दिन को और भी खास बनाएंगे। हैदराबादी हो या अवधी या फिर मुरादाबादी, इन जगहों पर आप बिरयानी के बिल्कुल सही मजे ले सकते हैं। तो चलिए हम आपको ले चलते हैं उन्हीं जगहों में जहां से आने वाली बिरयानी की खुशबू ही आपके मन को तरोताजा कर देगी।

हम्माद चिकन बिरयानी

यहां दिन भर लोगों का तांता लगा ही रहता है।यहां पर परोसी जाने वाली दम बिरयानी की खुशबू आपको इसका स्वाद लिए बिना नहीं रहने देगी। पर यहां जगह कम होने की वजह से बेहतर होगा की आप बिरयानी को पार्सल करके घर पर ही इसके पूरे मजे लें।

पताः ए-16, रफी कॉम्प्लेक्स के पास, अबुल फजल एनक्लेव, जसोला, न्यू दिल्ली

टीपू सुल्तान बिरयानी

मसालों के लाजवाब स्वाद की बिरयानी के साथ मिलने वाला रायता इस बिरयानी को और भी लजीज बनाता है। पताः बटला हाउस बस स्टैंड के पास, जामिया नगर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, न्यू दिल्ली

अल जवाहर

आप इस जगह पर जाइए और यहां की कोई भी चीज ट्राइ करिए आप बिल्कुल भी उदास नहीं लौटेंगे। खासकर की यहां की मटन बिरयानी आपके स्वाद में बढ़ोतरी करेगी।

पताः न.8, जामा मस्जिद मटिया महल रोड, मटिया महल, चांदनी चैक, गेट न.1 के ऑपोजिट, दिल्ली

अब्दुल मुरादाबादी, गणेश नगर

यहां से आप मटन बिरयानी और चिकन कोरमा पैक करा घर ले जाकर इसके जायके का सही मजा लें।

पताः 72, अनमोल कॉम्प्लेक्स, गणेश नगर, दिल्ली – 110092

बाबू शाही बावर्ची, प्रगती मैदान

50 साल पुराने फेमस बिरयानी के इस दुकान में आप चिकन बिरयानी, मटन बिरयानी के साथ साथ मटन कोरमा, शमीम कबाब, और कोफ्ता करी के भी लजीज स्वाद का मजा ले पाएंगे।

पताः शॉप न. 5, दरगाह मटका पीर, एनएसआइ क्लब के ऑपोसिट, मथुरा रोड, प्रगती मैदान, न्यू दिल्ली, दिल्ली

एन इकबाल बिरयानी, निजामुद्दीन

अपने औथेंटिक मुरादाबदी बिरयानी के लिए फेमस इस जगह पर आप निजामुद्दीन दरगाह के बाद सीधे आ सकते हैं। गरमागरम चटनी के साथ परोसे जाने वाली यहां की बिरयानी पूरे दिल्ली में अपने खास, अलग और लजीज स्वाद के लिए प्रसिद्ध है।

पताः 268ए, झा बस्ती मार्केट, हजरत निजामुद्दीन वेस्ट, निजामुद्दीन, न्यू दिल्ली

This post has already been read 8485 times!

Sharing this

Related posts