Ranchi : हत्या के नियत से पत्रकार पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Ranchi : सदर थाना क्षेत्र के तिरिल बस्ती में शनिवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने वरिष्ठ पत्रकार कैमरा पर्सन बैजनाथ महतो पर हत्या की नीयत से जानलेवा हमला किया गया। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि पुलिस पीसीआर की गाड़ी से गंभीर अवस्था में बैजनाथ महतो को अहले सुबह तीन बजे के लगभग रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया। रिम्स के न्यूरो वार्ड के आईसीयू में भर्ती पत्रकार बैजनाथ महतो की हालत काफी गंभीर है।

और पढ़ें : Loan : अगर आप मकान खरीदने की योजना बना रहे हैं,इसके लिए होम लोन लेने का विचार कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए

समाचार लिखे जाने तक भी बैजनाथ महतो को होश नहीं आया था। सदर थाना की पुलिस के अनुसार सिर और गर्दन में घातक हथियार से दर्जनों वार किया गया है। रिम्स अस्पताल के डॉक्टर चिकित्सा में लगे हुए हैं। मामले को लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए प्रबंधन को बेहतर चिकित्सा सुविधा तत्काल उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया है।

इसे भी देखें : ये बंदा ट्रेन में जहर क्यों बेच रहा है? आखिर ये लोगों को क्या बताना चाहता है

रांची प्रेस क्लब के साथ पत्रकारों ने रिम्स अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर और नर्स से बैजनाथ महतो की बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। इस घटना के बाद से शहर में बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रांची प्रेस क्लब और पत्रकारों में भारी आक्रोश है।

This post has already been read 16683 times!

Related posts