Ranchi : डीसी छवि रंजन पर आर्म्स लाइसेंस के मामले में रिश्वत का गंभीर आरोप लगानेवाला मुकरा

Ranchi : रांची डीसी छवि रंजन पर आर्म्स लाइसेंस के मामले में रिश्वत का गंभीर आरोप लगानेवाले ओम प्रकाश शर्मा अपने आरोपों से मुकर गये हैं। उन्होंने रांची प्रमंडल के आयुक्त नितिन मदन कुलकर्णी को फिर से एक आवेदन दिया है। आवेदन देकर वो रांची डीसी पर लगाये गये आरोपों से मुकर गये हैं ! इससे पहले ओम प्रकाश शर्मा रांची डीसी पर आर्म्स लाइसेंस के मामले में गंभीर आरोप लगा रहे थे।

और पढ़ें : आपकी रसोई तक पहुंचा मिलावट, सेहत के लिए काफी नुकसान दायक, जाने कैसे बचे

आयुक्त को लिखे आवेदन में ओम प्रकाश शर्मा ने कहा है कि मैंने बतौर समाजसेवी के भाव से चेक काटा था। लेकिन संस्थान द्वारा चेक वापस कर दिया गया । मेरे खाते से कोई राशि कभी नहीं काटी गयी। मैंने आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन दिया था, जो काफी दिनों से नहीं हो रहा था। गोपनीय शाखा में इस संबंध में मुझे कोई सही से बता नहीं रहा था। इसलिए मैंने ऐसा लिखा। मैं अपनी शिकायत वापस लेता हूं और अपने इस कृत्य पर क्षमा मांगता हूं।

इसे भी देखें : आपको भी है कमर में दर्द, तो “डॉ जीतेन्द्र सिन्हा” बता रहे हैं इसका ईलाज

इस मामले पर रांची के डीसी छवि रंजन ने बताया कि आर्म्स लाइसेंस देने से पहले जो भी नियम तय किये गये हैं, उन्हें पूरा करते हुए लाइसेंस दिया जाता है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाता। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री, गृह सचिव, मुख्य सचिव और डीजीपी को भी रिश्वत की शिकायत की गई थी।

This post has already been read 19466 times!

Related posts