Bollywood : बेटी की तस्वीर हुई वायरल, आखिर क्यों भड़की अनुष्का शर्मा? जाने पूरी खबर

Entertainment : हाल ही में एक मैच के दौरान अनुष्का-विराट की बेटी की तस्वीर अचानक से क्लिक कर ली गई और इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इसपर प्रतिक्रिया दी है।

Business : नोटबंदी के 5 साल बाद कैश और डिजिटल ट्रांजैक्शन में हुआ ये बदलाव

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा-‘ हाय गाइज! कल स्टेडियम में हमारी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली गई थीं और उसके बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं, हमें अचानक ही कैप्चर कर लिया गया था। हमें मालूम नहीं था कि कैमरा हम लोगों पर है। इस मुद्दे पर हमारा रवैया और रिक्वेस्ट वही है, जो पहले थी :- वामिका की तस्वीरें न क्लिक जाएं और उन्हें बेवजह पब्लिश न किया जाए तो हम इसकी वास्तव में सराहना करेंगे। थैंक यू।’अनुष्का का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

इसे भी देखें : मुड़हर पहाड़ : पिकनिक का नया स्पॉट

गौरतलब है, विरुष्का के नाम से मशहूर सेलिब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में परिवार की मौजूदगी के बीच शादी की थी और इसी साल 11 जनवरी,2021 को दोनों एक प्यारी सी बेटी वामिका के माता-पिता बने हैं। वे अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और इसलिए उन्होंने खुद भी कभी भी तस्वीरों में वामिका का चेहरा नहीं दिखाया था,लेकिन अब वामिका की पहली झलक सभी के सामने आ गई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 65064 times!

Sharing this

Related posts