लीक हुआ रियल मी बुक का डाटा स्टोरेज विकल्प डिस्प्ले कीमत

Business : रीयल मी बुक के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें 14 इंच फुल-एचडी एलईडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले के साथ स्लिम बेजल्स दी जा सकती है। इसके अलावा, लैपटॉप 11th जनरेशन इंटेल कोर आई3 और कोर आई5 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसमें कई रैम और स्टोरेज विकल्प मौजूद होंगे. इसमें मिल सकता है सिल्वर फिनिश. रियलमी बुक अगस्त में हो सकता है लांच.यह चीनी कंपनी का आगामी लैपटॉप है, जिसके रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इन रेंडर्स में लैपटॉप का डिज़ाइन हर एंगल से देखने को मिल रहा है। लीक में फोन के स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है। रेडमी बुक को लेकर जानकारी दी गई है कि यह लेटेस्ट इंटेल कोर आई3 और कोर आई5 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसमें 14 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा, इस लैपटॉप में कई कनेक्टिविटी विकल्प दिए जा सकते हैं और संभावना है कि इसमें कई रैम और स्टोरेज विकल्प भी पेश किए जा सकते हैं। यही नहीं, इन सब के साथ लैपटॉप की कीमत और उपलब्धता की जानकारी भी लीक हो गई है।

और पढ़ें : झारखंड में सोलर एनर्जी प्लांट लगाने की तैयारी शुरू

द्वारा लीक किया गया है। इसमें यह लैपटॉप अंदर और बाहर दोनों जगह से सिल्वर फिनिश में देखा जा सकता है, जिसके साथ आइसलैंड-स्टाइल ब्लैक कीबोर्ड दिया गया है। इसके अलावा, लैपटॉप में पावर बटन को कीबोर्ड पर टॉप-राइट कॉर्नर पर जगह दी गई है। रिपोर्ट में रियलमी बुक की भारतीय कीमत और उपलब्धता संबंधी जानकारी भी दी गई है। कथित रूप से इस लैपटॉप की शुरुआती कीमत 40,000 रुपये के अंदर होगी। लॉन्चिंग की बात करें, तो कहा जा रहा है कि रीयल मी का यह पहला लैपटॉप भारत में अगस्त तक लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल, रियलमी ने आगामी लॉन्च से संबंधी जानकारी की पुष्टि नहीं की है।

इसे भी देखें : आप दांत के बीमारी से परेशान हैं या आपके बच्चों के दांतो में सड़न हो रही हो तो पूरी वीडियो जरूर देखें

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें 14 इंच फुल-एचडी एलईडी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले के साथ स्लिम बेजल्स दी जा सकती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि लैपटॉप का भार 1.5 किलोग्राम होगा। इसके अलावा, आगामी रियलमी बुक का डायमेंशन 307mmx229mmx16mm हो सकता है। साथ ही लैपटॉप 11th जनरेशन इंटेल कोर आई3 और कोर आई5 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसमें कई रैम और स्टोरेज विकल्प मौजूद होंगे। लैपटॉप में Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम प्री-इंस्टॉल आ सकता है। पोर्ट्स में यूएसबी टाइप-सी, यूएसबी टाइप-ए और माइक्रो-हेडफोन कॉम्बो जैक शामिल हो सकता है।

This post has already been read 1256 times!

Sharing this

Related posts