Cricket : ICC की टीम में, किसी भी भारतीय खिलाड़ी को जगह नहीं,भारतीयों के लिए बुरी खबर

Cricket : आईसीसी ने टी-20 वर्ल्डकप की बेस्ट टीम का चयन किया है.आईसीसी की ज्यूरी के सदस्यों को कोई भी भारतीय खिलाड़ी इस टीम में जगह बनाने के लायक नहीं लगा. टी-20 वर्ल्डकप 2021 खत्म हो गया है. कप पर पहली बार ऑस्ट्रेलिया ने अपना कब्जा जमाया. आईसीसी ने अपनी टीम का कप्तान पाकिस्तान के बाबर आजम को बनाया है. आईसीसी की बेस्ट-11 में किसी भी भारतीय खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है, ये भारतीयों के लिए बुरी खबर है.

54 साल की दुलारी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया, उनका संघर्ष उन्हें पद्मश्री दिलाएगा

आईसीसी ने बेस्ट-11 के अलावा एक 12वां खिलाडी भी चुना है. आईए जानते है कौन कौन है वो खिलाड़ी!

ऐतिहासिक फैसला : भगवान बिरसा मुंडा के जन्म दिवस को ‘जन-जातीय गौरव दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा

आईसीसी की प्लेइंग-11 में किसे-किसे जगह दी गई है : टीम:- डेविड वॉर्नर (ऑस्ट्रेलिया), जॉस बटलर (विकेटकीपर, इंग्लैंड), बाबर आजम, कप्तान (पाकिस्तान), चरिथ असालंका (श्रीलंका), एडन मर्करम (साउथ अफ्रीका), मोइन अली (इंग्लैंड), वी. हसारंगा (श्रीलंका), एडम जैंपा (ऑस्ट्रेलिया), जोश हेज़लवुड (ऑस्ट्रेलिया), ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड), एनरिक नॉर्किया (साउथ अफ्रीका) और 12वां खिलाड़ी के तौर पर शाहीन आफरीदी (पाकिस्तान) को रखा गया है.

नाट्योत्सव का आयोजन राज्य सग्रहालय, होटवार

आईसीसी के एक सिलेक्सन पैनल ने आईसीसी की इस टीम को चुना है. पैनल में इयॉन बिशप (कन्विनर), ए. जर्मैनॉस, शेन वॉटसन, एल. बूथ, शाहिद हाशमी समेत अन्य एक्सपर्ट्स थे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें!

This post has already been read 37824 times!

Related posts