गाय कार से गई मैकडॉनेल्ड्स, सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल

वॉशिंगटन। क्या आपने कभी कार में किसी गाय को यात्रा करते देखा है? यह बात सुनने में अजीब लग सकती है, लेकिन पूरी तरह सच है। अमेरिका के विस्कॉन्सिन में यह घटना सचमुच देखने में आई। विस्कॉन्सिन में जेसिका नेल्सन मार्शफील्ड में मैकडॉनल्ड्स ड्राइव-थ्रू में अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं, उन्होंने कुछ दूर पर खड़ी कार की पिछली सीट पर एक गाय को मजे से बैठे देखा।

और पढ़ें : अंतरिक्ष में पहली बार हुई आइसक्रीम पार्टी, एस्ट्रोनॉट ने स्पेस स्टेशन पर मनाया 50वां जन्मदिन

जैसे ही उन्हें यह विचित्र दृश्य दिखाई दिया, नेल्सन ने इसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। क्लिप पोस्ट करते हुए उसने लिखा एक पूरी तरह से पागल गाय! मुझे बताएं कि आप विस्कॉन्सिन में रहते हैं।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्लेस्टोर से एप्प डाउनलोड करें : https://play.google.com/store/apps/details?id=avnpost.com

वीडियो जल्द ही फेसबुक पर वायरल हो गया और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी पहुंच गया। नेल्सन ने कहा, मैंने सोचा कि यह नकली था। गाय को ब्यूक में कौन रखता है? उसने कहा, उसका पूरा सिर हिल गया है। मैंने वीडियो लिया क्योंकि यह देखकर मेरे होश उड़ गए थे कि एक ब्यूक के पीछे एक गाय बैठी थी।

Video From Facebook : Jessica R. Nelson

नेल्सन ने बाद में पाया कि कार में केवल एक गाय नहीं थी। मुझे आज सुबह पता चला कि उस कार की पिछली सीट पर वास्तव में तीन बछड़े थे। हां, उनमें से दो लेटे हुए थे और उनमें से एक, जिसे आपने ने देखा, खड़ा था। उन्होंने कहा मुझे समझ में आ गया है कि गायों को नीलामी में खरीदा गया था। नेल्सन ने कहा कि अब वह कारों की पिछली सीटों पर अधिक ध्यान देंगी।

This post has already been read 29569 times!

Related posts