Corona Pandemic : कोरोना पीड़ितों के लिए अनुष्का और विराट ने डोनेट किए 2 करोड़ रुपये

देश में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर ने हर तरफ कोहराम मचा रखा है। हालांकि, ऐसे कठिन समय में तमाम सिलेब्रिटीज मदद के लिए आगे आए हैं। अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोरोना की दूसरी लहर के खिलाफ जंग में मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इन दोनों ने ये एलान किया कि वह कोरोना राहत फंड में 2 करोड़ रुपये डोनेट करेगे। उन्होंने कुल मिलाकर 7 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोना राहत फंड के लिए रुपये जुटाने के लिए क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म किटो (Kito) अभियान शुरू किया है। ये अभियान लगातार 7 दिनों तक चलेगा और इस अभियान से इकट्ठे किए गए पैसे ACT ग्रांट्स नामक संस्था को दिए जाएंगे। इस अभियान के जरिए जुटाए रुपये से ऑक्सीजन, मेडिकल मैनपॉवर, वैक्सिनेशन और टेलीमेडिसिन की सुविधाओं को लेकर काम किया जा रहा है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है और लोगों को इसके बारे में जानकारी दी है। वीडियो में अनुष्का और विराट ने कहा कि भारत इस समय बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि अभी देश की स्थिति देखकर दुख होता है लेकिन वे उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जो कोरोना पीड़ितों की मदद में दिन-रात लगे हुए हैं। इसके लिए अनुष्का और विराट ने केटो के साथ एक फंड रेजर शुरू किया है जिसके फंड्स कोरोना पीड़तों की मदद के लिए जाएंगे। अनुष्का और विराट ने लोगों से अपनी क्षमता के मुताबिक इसमें डोनेट करने की अपील की है।

This post has already been read 2413 times!

Sharing this

Related posts