आर्थिक मंदी व बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस करेगी आंदोलन

रांची।  आर्थिक मंदी, बढ़ती बेरोजगारी, बड़े पैमाने पर औद्योगिक इकाइयों के बंद होने साथ अन्य मुद्दों को लेकर झारखंड प्रदेश कांग्रेस आंदोलन शुरू करेगी। 

सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में हुुई बैठक में तमाम मुद्दों पर आंदोलन करने की रणनीति बनायी गयी। बैठक में प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुुबे ने कहा कि कांग्रेस के आह्वान पर देशव्यापी शांतिपूर्वक आंदोलन किया जायेगा।

 उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष उरांव के नेतृत्व में 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के जन्मदिन पर कांग्रेस भवन में आईएनए की ऐतिहासिक गाथा और शाही सत्ता के खिलाफ लड़ाई विषय पर विचार गोष्ठी होगी। उन्हाेंने बताया कि इसी तरह के कार्यक्रम जिला मुख्यालयों पर भी आयोजित किये जायेंगे।

 दुुबे ने बताया कि 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर प्रदेश कांग्रेस मोरहाबादी स्थित महात्मा गांधी के प्रतिमा के सामने सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन करेगी।बैठक में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, राजेश ठाकुर,  डॉ. राजेश गुप्ता, लाल किशोर और नाथ शाहदेव उपस्थित थे।

This post has already been read 385 times!

Sharing this

Related posts