सीएम शिवराज ने अस्पताल में सुना प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’ कार्यक्रम

भोपाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नियमित रेडिया कार्यक्रम ‘मन की बात’ की बात के माध्यम से रविवार को देश को संबोधित किया। उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात देश के साथ साझा की। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को अस्पताल में टीवी के माध्यम से देखा और सुना।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हो गए हैं और शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भोपाल के कोविड डेडिकेडेड चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है। यहां रविवार को उन्होंने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को टीवी की माध्यम से सुना। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यह जानकारी ट्वीट पर साधा करते हुए कहा है कि हमारे पीएम नरेन्द्र मोदी जी ने हम सभी देशवासियों से मन की बात के माध्यम से अनेक महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। आज कारगिल विजय दिवस है। हमारे बीर सैनिक, जिनका हौसला दुनिया के सबसे ऊंचे पहाड़ों से भी ऊंचा है, देश उन्हें प्रणाम करता है और उनका सदैव ऋणी रहेगा।

सीएम शिवराज ने अगले ट्वीट में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमें आत्मनिर्भर भारत क निर्माण का मंत्र दिया है, इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मध्यप्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। हम वोकल फॉर लोकल होकर स्थानीय उत्पाद को बढ़ावा दे रहे हैं, साथ ही निरंतर रोजगार के नए अवसर सृजित कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी, आपके कुशल नेतृत्व में पूरा देश कोरोना के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है। देश के साथ प्रदेश की हमारी स्वसहायता समूह की बहनों ने भी आपदा में अवसर देखा। मास्क, पीपीई किट और सैनिटाइजर बनाकर स्वयं के साथ प्रदेश व देश की भी भरपूर मदद की।

उन्होंने कहा है कि यह सत्य है कि कुछ चुनिंदा लोग सावधानी नहीं बरत रहे हैं। वे अपनी जान तो खतरे में डाल ही रहे हैं, साथ ही दूसरों की जान के लिए भी खतरा पैदा कर रहे हैं। हमारे कोरोना वारियर्स की जितनी प्रशंसा की जाए, उतनी कम है। सभी से पुन: आग्रह है कि आप नियमों का सख्ती से पालन करें।

This post has already been read 4226 times!

Sharing this

Related posts