शाहरुख खान की चंकी पांडे ने की थी मदद, रहने को दिया था घर…

‎फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों से शाहरुख को चंकी ने ही प‎रिचय कराया था

मुंबई। अ‎भिनेत्री अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बचपन के दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में फोटोज वायरल रहती हैं जो इस बात का सबूत हैं। दोनों को एक साथ वेकेशन और पार्टीज में स्पॉट किया गया है। दोनों की बचपन की दोस्ती का कारण परिवार है। गौरतलब है ‎कि अनन्या के पिता चंकी पांडे और सुहाना के पिता शाहरुख खान 80 के दशक से दोस्त हैं।

और पढ़ें : इस वर्ष का अं‎तिम और दूसरा चंद्र ग्रहण लगेगा 19 नवंवर को…

चंकी पांडे की ही मदद से शाहरुख खान बॉलीवुड की गलियारों में अपना नाम बना पाए हैं। शाहरुख हमेशा से ही चंकी के शुक्रगुजार रहे हैं। चंकी ने ही शाहरुख को बॉलीवुड से प‎रिचय कराया था। शाहरुख खान ने चंकी पांडे के प्रति कई बार अच्छी चीजें कहीं और उनका शुक्रिया अदा किया। शाहरुख, चंकी के शुक्रगुजार रहे हैं। वह उन्हें करीबी और सबसे पुराने दोस्त बुलाते हैं। रियलिटी शो ‘इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन’ एक बार शाहरुख खान ने होस्ट किया था। साल 2015 में इसके एंडटीवी पर करीब 20 एपिसोड प्रसारित हुए थे।

एक एपिसोड में शाहरुख खान ने चंकी पांडे से जुड़ी एक स्टोरी बताई थी, जिसमें उन्होंने वजह बताई थी कि आखिर क्यों चंकी उनके परिवार के इतने करीब हैं। शाहरुख खान सेल्फमेड सुपरस्टार हैं, लेकिन इन्हें फेम आसानी से नहीं मिला। इन्होंने अपने हिस्से का स्ट्रगल देखा है। एपिसोड में शाहरुख कहते नजर आए थे कि जब 80 के दशक में वह मुंबई आए तो चंकी पांडे ने उन्हें रहने की जगह दी थी। शुरुआती दिनों में वह उन्हीं के घर पर रहे थे। इंडस्ट्री के दोस्तों से शाहरुख को चंकी ने ही इंट्रोड्यूस कराया था। उस जमाने में चंकी इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम थे।

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : YouTube

इस स्टोरी को बताते हुए शाहरुख खान थोड़े इमोशनल भी होते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान और चंकी पांडे ने अपना बॉन्ड सालों से मजबूत ही किया है। इनकी दोस्ती आज भी बरकरार है। दोनों के बच्चे भी एक-दूसरे के दोस्त हैं। बचपन से ही सभी ने साथ समय बिताया है। साथ पढ़ाई की है और साथ में पार्टी और वेकेशन्स भी एन्जॉय किए हैं। गौरी खान और भावना पांडे भी बेहद करीबी हैं। गौरी खान ने वेब सीरीज ‘फैब्यूलस लाइव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज’ में भावना पांडे के साथ स्क्रीन शेयर की हुई है।

This post has already been read 53368 times!

Related posts