SEX RACKET : रांची में मंगाई जा रही है बांग्लादेश और नेपाल की कॉल गर्ल

  • रांची में यहां फ्लैट में चल रहा था Sex Racket, तीन कॉल गर्ल सहित पुलिस ने किया चार को गिरफ्तार

राजधानी रांची में सेक्स रैकेट का धंधा जोर पकड़ रहा है। रांची में बांग्लादेश और नेपाल की कॉल गर्ल मंगाई जा रही है। उनसे बेधड़क जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। सोमवार को रांची के अरगोड़ा में पुलिस ने एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। अशोकपुरम स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी कर तीन कॉल गर्ल सहित चार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अपार्टमेंट में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम पहुंची। पुलिस की छापा के दौरान सभी आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद थाने ले गई। फ्लैट से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। पुलिस अब पता लगा रही है कि संबंधित फ्लैट पर सेक्स रैकेट चलाने वाला सरगना कौन है। बताते चलें कि रांची में जिस्मफरोशी के धंधे को आसान और हाइप्रोफाइल बनाने में राजन और रुद्रा नाम के युवक जुटे हुए हैं।

मास्टरमाइंड राजन ने रांची के अलावा बिहार के पटना, भागलपुर, मुंगेर में भी जिस्मफरोशी धंधे का नेटवर्क बना रखा है। हर जगह एजेंट नियुक्त कर रखे हैं। जो ग्राहक ढूंढने के बाद राजन से संपर्क करते हैं, इसके बाद वह कॉल गर्ल सप्लाई करता है। इन दोनों ने इस धंधे में कई व्यवसायी, नेता और अफसरों को भी ग्राहक बनाया है।

This post has already been read 3037 times!

Sharing this

Related posts