बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, 10 दिनों से हैं क्वारेंटाइन

बॉलीवुड एक्टर Kian Kumar को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और उन्होंने पिछले 10 दिनों से खुद को सेल्फ आइसोलेट किया हुआ हैं।

Coronavirus का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड और टीवी के मशहूर एक्टर Kiran Kumar भी इसकी चपेट में आ गए हैं। Kiran Kumar को 14 मई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उन्होंने पिछले 10 दिनों से खुद को क्वारेंटाइन किया हुआ हैं।

74 साल के Kiran Kumar में कोरोना के लक्षण नहीं पाए जाने के बाद भी उनके पॉजिटिव पाए जाने से उनके परिजन भी हैरान है। किरण कुमार ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे इसके बावजूद वे पॉजिटिव पाए गए।

उन्हें खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत नहीं हो रही थी। इसके बावजूद उन्होंने परिजनों से दूरी बना ली हैं और वे उनसे अलग रह रहे हैं। किरण कुमार सामान्य चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे तो उन्होंने कोरोना का टेस्ट भी करवा लिया था जो पॉजिटिव निकला था।

किरण कुमार ने कहा, ‘मैंने अपनी रिपोर्ट के बाद खुद को सेल्फ आइसोलेट कर दिया है। मेरा परिवार दूसरी मंजिल पर रह रहा है जबकि मैं तीसरी मंजिल पर हूं। मेरा अगला टेस्ट सोमवार को होगा। मुझे विश्वास है कि इस बार सब क्लियर निकलेगा।

किरण कुमार से पहले भी फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। इनमें गायिका कनिका कपूर, निर्माता करीम मोरानी, जोया मोरानी संक्रमित पाए गए थे। ये सभी इससे ठीक हो चुके हैं।

किरण कुमार बॉलीवुड फिल्मों में विलेन और पिता की भूमिका निभा चुके हैं। उनकी प्रमुख फिल्मों में तेजाब, खुदा गवाह, प्यार किया तो डरना क्या और मुझसे दोस्ती करोगी शामिल हैं।

This post has already been read 343 times!

Sharing this

Related posts