भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने पीएम केयर्स में अंशदान करने की अपील

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कोरोना वायरस संक्रमण के वैश्विक संकट से मुकाबले के लिए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं, नागरिकों व संस्थाओं से पीएम केयर्स में न्यूनतम 100 रुपये का अंशदान करने की अपील की है। डॉ. सिंह ने फिर दुहराया कि संयम के साथ संकल्पबद्ध होकर कोरोना को हराने के लिए घोषित सम्पूर्ण लॉकडाऊन को सफल बनाने के लिए सबको प्रतिबद्ध होना चाहिए।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. सिंह ने बुधवार को कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 1.70 लाख करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज घोषित कर देशभर के तकलीफजदा सभी वर्गों को भरपूर राहत देने का काम किया है। डॉ. सिंह ने कहा कि विश्व आज कोरोना से मुकाबले की त्वरित और दूरदर्शितापूर्ण रणनीतिक तैयारियों के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जिस संकल्प, संयम और साहस के साथ इस महामारी के खात्मे के लिए जुटे हैं, निश्चित रूप वह अभिनंदनीय है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि महामारी कोरोना के ख़ात्मे और पूर्ण स्वस्थ भारत के निर्माण में हम सभी कार्यकर्ताओं का यह सहज दायित्व बनता है कि हम सब पीएम केयर्स में अपना अंशदान कर सहभागिता निभाएं, साथ ही 10 अन्य लोगों को भी अंशदान के लिए प्रेरित करें। डॉ. सिंह ने बताया कि इसके लिए वेबसाइट pmindia.gov.in पर जाकर अंशदान किया जा सकता है। इस वेबसाइट पर पूरी जानकारी उपलब्ध है।

This post has already been read 955 times!

Sharing this

Related posts