अगले साल रुपहले पर्दे की ओर वापस आ रही हैं भाग्यश्री

बेगूसराय । मैंने प्यार किया के गीत कबूतर जा जा जा फेम अभिनेत्री भाग्यश्री लंबे ब्रेकअप के बाद एक बार फिर रुपहले पर्दे की ओर वापस आ रही है। 2020 में वह फिर से फिल्मों में काम करना शुरू कर देंगी जिसके लिए उन्हें कई ऑफर आ रहे हैं। यह बात भाग्यश्री ने रविवार को बेगूसराय में पत्रकारों से बात करते हुए कही। बेगूसराय में जी ग्रुप के प्री प्राइमरी स्कूल टीचर्स ट्रेनिंग, शहनाज हुसैन के सलोन एवं एथेलानिक्स का शुभारंभ करने आई अभिनेत्री भाग्यश्री ने कहा कि मैंने प्यार किया का गाना कबूतर जा जा ने उन्हें चर्चित किया। उसके बाद कई फिल्में बनाई। लेकिन बच्चों के बड़े होने के कारण परिवारिक जिम्मेदारी को संभालने को प्राथमिकता देते हुए फिल्मी दुनिया से दूर हो गई।

अब बच्चे बड़े हो गए हैं, फिल्मों के काफी ऑफर आ रहे हैं तथा उनके चाहने वाले लोगों की भी इच्छा है कि वे फिल्म की ओर रुख करें जिसे देखते हुए उन्होंने अगले साल से फिल्म शुरू करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि बिहार और बेगूसराय के बारे में सुनकर बहुत डर लगता था। लेकिन लंबे अरसे के बाद आने पर पता चला कि बहुत कुछ बदलाव हो चुका है। सड़कें अच्छी हो गई हैं ,सफाई भी चकाचक है, लोग खुश हैं।

जहां के लोग नाखुश रहेंगे, डेली रूटीन से परेशान रहेंगे तो मेहमानवाजी नहीं कर सकते। लेकिन यहां बहुत कुछ बदला हो चुका है एवं आर्ट तथा कल्चर के प्रति लोग जागरूक हैं। तमाम मुद्दों पर समग्र विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए शीतल देवा ने जो दूरदर्शी सोच अपनाई है वह तारीफ के काबिल है। यहां  तीनों केंद्र में महिलाओं की जरूरत को प्रधानता दी जा रही है।  प्रख्यात हर्बल सौंदर्य प्रसाधन शहनाज हुसैन का सलोन खुलने से महिलाओं को रोजगार के साथ -साथ सौंदर्य में चार चांद लगाने के लिए, आधुनिक जीवन से रूबरू होने के लिए पटना का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। व्यामशाला के माध्यम से महिलाएं मोटापा एवं अन्य व्याधियों से अपने आप को बचा सकती हैं।

इस मौके पर डॉ मनीष देवा एवं शीतल देवा ने भाग्यश्री का बेगूसराय के प्रतीक चिन्ह से जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया। शीतल देवा ने कहा कि नारी का उत्थान स्वयं नारी ही करेगी, वह स्वयं उठेगी। बस उठने में सहयोग की आवश्यकता है और जब उठ खड़ी होगी तो दुनिया की कोई भी ताकत उसे रोक नहीं सकती। वह उठेगी और समस्त विश्व को अपने कुशलता से चमत्कृत करेगी। इधर भाग्यश्री को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके कारण घंटों तक एनएच-31 पर जाम लगा रहा। लोग भाग्यश्री का एक झलक पाने को उतावले थे। 

This post has already been read 343 times!

Sharing this

Related posts