बेहतरीन प्रदर्शन का ईनाम मिला है

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को भारत के खिलाफ आगामी एकदिनी और टी-20 श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में कैमरन ग्रीन नया चेहरा हैं। 
 21 वर्षीय, ग्रीन को घरेलू प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन का ईनाम मिला है। उनके अलावा, सिडनी सिक्सर्स के कप्तान और न्यू साउथ वेल्स के ऑलराउंडर मोइसेस हेनरिक्स की टीम में वापसी हुई है। 
हेनरिक्स के नेतृत्व में सिक्सर्स ने बिग बैश लीग का खिताब जीता था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टखने की चोट का सामना करने वाले मिचेल मार्श पर विचार किया गया था, लेकिन टीम के मेडिकल स्टाफ से सलाह लेने के बाद यह तय किया गया कि उनके लिए खेलने के लिए सबसे उपयुक्त वापसी संभवत: ऑस्ट्रेलिया ए की तरफ से होगी।
भारत का ऑस्ट्रेलियाई दौरा तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला के साथ होगा। एकदिनी श्रृंखला का पहला मैच 27 नवंबर, दूसरा मैच 29 नवंबर और तीसरा मैच 2 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड और कैनबरा के मनुका ओवल में खेला जाएगा। 
 टी-20 श्रृंखला का पहला मैच चार दिसंबर,दूसरा 6 दिसंबर और तीसरा 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इसके बाद चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी। राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि भारतीय टीम हमारे सबसे प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों में से एक है और उनके खिलाफ श्रृंखला का हमें बेसब्री से इंतजार है।
 भारत के खिलाफ एकदिनी और टी-20 श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है : एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, पैट कमिंस (उपकप्तान), कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मार्नस लाबुशाने, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल सैमसन, केन रिचर्डसन स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर और एडम ज़म्पा। 

This post has already been read 1157 times!

Sharing this

Related posts