सड़क हादसे में बीईओ की मौत

गिरिहीह : सड़क हादसे में गिरिडीह देवरी टू के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी नरेश दास ( 58 ) की मौत शनिवार को देवरी के रानीपोखर में हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रखंड प्रसार पदाधिकारी बाईक में थे। जबकि उनके बाईक का टक्कर विपरीत दिशा से आ रहे एक चार पहिया वाहन से हुआ। आमने-सामने हुए टक्कर में ही पदाधिकारी की मौके पर ही  मौत हो गई। 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर काफी जबरदस्त था। दोनों वाहनों के टक्कर होने की आवाज भी काफी दूर तक फैली। इस घटना में  मृतक का भतीजा अनिल कुमार गंभीर रुप से जख्मी  है। फिलहाल अनिल कुमार का इलाज देवरी के स्वास्थ केन्द्र में चल रहा है। इस बीच मृतक का शव दोपहर में सदर अस्पताल लाया गया। जहां शव को देखने डीडीसी मुंकुद दास और जिला शिक्षा पदाधिकारी अरविंद कुमार समेत कई प्रशासनिक पदाधिकारी भी पहुंचे। 
जानकारी के अनुसार मृतक प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नरेश दास देवघर जिले के रहने वाले थे। शनिवार को नरेश दास अपने भतीजे के साथ  कार्यालय लौट रहे थे। जानकारी मिलने के बाद देवरी थाना की पुलिस भी घटनास्थल पहुंची। 
बताया जा रहा है कि जिस चार पहिया वाहन से  बाईक का टक्कर हुआ। वह गिरिडीह शहर के किसी संजय केसरी का  है। चार पहिया वाहन में संजय केसरी के साथ उनके परिवार के होने की बात सामने आई है। फिलहाल देवरी पुलिस ने चार पहिया वाहन को जब्त कर थाना ले गई। 
चार पहिया वाहन में बैठे लोगों को मामूली चोट लगने की बात सामने आई है। जिनका इलाज भी देवरी के एक नर्सिंग होम में किया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि संजय केसरी अपने वाहन से चकाई स्थित ससुराल जा रहे थे। इसी दौरान देवरी के रानीपोखर में यह हादसा हुआ। 

This post has already been read 1814 times!

Sharing this

Related posts