बंगाल ने दीदी की गुंडागर्दी से मुक्ति पाने का मन बना है: पीएम मोदी

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है।लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका होंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी बंगाली लोगों की भद्र परंपरा को तार-तार कर रही हैं। अपनी ही परछाई से डरकर वे बौखला रही हैं। वे जानती हैं कि उनकी जमीन खिसक गई है। 2019 में ही दीदी का पत्ता साफ होने जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि दीदी सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं। आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो।

पीएम मोदी ने कहा कि प. बंगाल में दीदी जिस तरह हिंसा कर रही हैं, दीदी की बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा। दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं। बंगाल के लोगों ने मन बना लिया है कि दीदी से मुक्ति पानी है। राजपाट छिन जाने के डर से दीदी अगर भड़केंगी नहीं तो और क्या करेंगी।

Sharing this

Related posts