Business : त्योहारी सीजन से पहले सस्ता होम लोन देने की होड़ में, बैंक ऑफ बड़ौदा शामिल

Business : होम लोन एक फाइनेंस समाधान है! इससे आप पहले से निर्धारित ब्याज़ दर और पुनर्भुगतान अवधि पर प्रॉपर्टी खरीदने के लिए पैसे उधार ले सकते है! बैंक ऑफ बड़ौदा ने स्पेशल ऑफर के तहत त्योहारी सीजन से पहले होम लोन की शुरुआती ब्याज दर में 0.25 फीसदी की कटौती की है। नई ब्याज दर 7 अक्टूबर 2021 से लागू हो गई है ! जिसका फायदा 31 दिसंबर तक मिलेगा। इस कटौती के बाद ग्राहक अब बीओबी से 6.75 फीसदी की बजाय 6.50 फीसदी ब्याज दर पर होम लोन ले सकते हैं। बीओबी ने होम लोन पर प्रोसेसिंग शुल्क पहले ही माफ कर रखा है, जिसका फायदा 31 दिसंबर 2021 तक मिलेगा।

और पढ़ें : Ranchi : झारखंड हाई कोर्ट को मिले चार नए न्यायाधीश

बीओबी का ब्याज दर किसी भी अन्य बैंक से कम है। इसके साथ ही बैंक 6.45 फीसदी पर होम लोन बैलेंस ट्रांसफर की सुविधा भी ग्राहकों को दे रहा है। बैंक ऑफ बड़ौदा की नई ब्याज दर का लाभ नए लोन के अलावा दूसरे बैंक से ट्रांसफर होकर आए होम लोन पर भी मिलेगा।

इसे भी देखे : ऑनलाइन परीक्षा शुल्क में आ रही दिक्कत को लेकर छात्रों ने किया हंगामा

बैंक ऑफ बड़ौदा के अलावा इस वक्त कई बैंक 7 फीसदी से भी कम ब्याज दर पर होम लोन दे रहे हैं। इसमें कोटक महिंद्रा बैंक की होम लोन पर शुरुआती ब्याज दर 6.65 फीसदी है। वहीं, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की होम लोन ब्याज दर 6.66 फीसदी से शुरू होती है, जबकि स्टेट बैंक का होम लोन ब्याज दर 6.70 फीसदी और पंजाब नेशनल बैंक होम लोन पर ब्याज दर 6.80 फीसदी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 30370 times!

Related posts