सुरक्षाकर्मियों की सजगता से लुटने से बचा एटीएम

रामगढ़ । रामगढ़ शहर में मंगलवार की रात लगभग दो बज़े चोरों ने एम एटीएम लूटने का प्रयास किया। बाज़ार समिति के मुख्य गेट पर तैनात दो सुरक्षा कर्मियों की सजगता से चोर इस वारदात को अंजाम नहीं दे सके। इस मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि शहर के बाज़ार समिति के पास पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम मशीन लगा हुआ है। मंगलवार की रात को चोर यहां पहुंचे और मशीन को तोड़ कर रुपए लूटने का प्रयास किया।

यहां तैनात दो सुरक्षाकर्मियों ने जैसे ही एटीएम मशीन के अंदर संदिग्ध लोगों को देखा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर चोर घबरा गए और एटीएम से बाहर निकल गए। एटीएम से थोड़ी दूर पर उन्होंने अपनी मारुति ओमनी लगा रखी थी। चोर उसी पर सवार होकर भाग निकले। 

इस घटना की जानकारी तत्काल सुरक्षा कर्मियों ने बाज़ार समिति टीओपी प्रभारी और रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार को दी। टीओपी प्रभारी ने थोड़ी सी भी सक्रियता दिखाई होती तो एटीएम लूट कांड को अंजाम देने वाले अपराधियों के गिरोह का खुलासा हो जाता लेकिन टीओपी प्रभारी की निष्क्रियता और लापरवाही के कारण रामगढ़ जिला पुलिस एक बड़ी सफलता से चूक गई। जानकारी के अनुसार बाज़ार समिति में सैकड़ों दुकानें हैं। यहां अक्सर चोरी और लूट की घटना होती रहती थी। दुकानदारों की सुरक्षा के को लेकर यहां टीओपी बनाया गया था। दुकानदारों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पंजाब नेशनल बैंक ने एटीएम लगवाया था। आज चोरों ने इसे ही अपना निशाना बनाया। थाना प्रभारी ने बताया कि एटीएम का सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। मारुति ओमनी की भी तलाश की जा रही है। 

This post has already been read 69 times!

Sharing this

Related posts