अर्पिता खान शर्मा ने शेयर की ‘मामू’ सलमान खान के साथ अयात शर्मा की पहली तस्वीर

मुंबई। सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों काफी खुश हैं। क्योंकि पिछले महीने 27 दिसंबर को ‘दबंग 3’ के अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर इस जोड़े ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था। अर्पिता और आयुष ने अपनी बेटी का नाम अयात रखा है। ‘लवयात्री’ फेम आयुष ने जन्म के तीन दिन बाद बेबी अयात शर्मा की पहली तस्वीरें साझा की थी। हालांकि प्रशंसकों को ‘मामू’ सलमान खान के साथ बेबी अयात की तस्वीर देखने का इंतजार था।

फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। क्योंकि सलमान की बहन अर्पिता ने सोशल मीडिया पर मामू सलमान के साथ अयात की तस्वीर शेयर की है। अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर भाई सलमान और मां सलमा खान के साथ अयात की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ अर्पिता ने कैप्शन लिखा-‘इस दुनिया में कुछ भी नहीं है, जो मुझे डराता है और एकमात्र कारण मुझे पता था, मेरी तरफ से आप थे और आपने मुझे कभी कुछ नहीं होने दिया। अब आयत को उसी सुरक्षा का आशीर्वाद दिया गया है। ये हाथ भगवान के भेजे हुए हैं। सलमान और मेरी मां सलमा दो लोगों के लिए आभारी हूं, जिनके पास केवल देने के लिए प्यार है।

सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल हो रही है और बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के फैंस उनको खास अंदाज में बधाई दे रहे हैं। सलमान की बहन अर्पिता की शादी 2014 में आयुष शर्मा के साथ हुई थी। शादी के दो साल बाद बेटे आहिल का जन्म हुआ था। अर्पिता ने 27 दिसंबर को भाई सलमान खान के 54वें जन्मदिन पर बेटी को जन्म दिया था। आयुष और अर्पिता ने अपने लाडली का नाम आयत शर्मा रखा है। आयत के आने की घोषणा करते हुए सलमान ने भी सोशल मीडिया पर लिखा था-‘इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है। पूरे परिवार के लिए सबसे अच्छे जन्मदिन के उपहार के लिए धन्यवाद अर्पिता और आयुष। आप सभी को प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद।’ सलमान खान को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। सलमान खान और अर्पिता के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अर्पिता भाई सलमान खान और बेटे साहिल की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती हैं।

This post has already been read 1185 times!

Sharing this

Related posts