एंजेलिक केर्बर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी को घर पर ही रहने की दी सलाह

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए जर्मनी की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी एंजेलिक केर्बर ने सभी को घर पर ही रहने की सलाह दी है।
पूर्व विश्व नंबर एक केर्बर ने कोरोना के बढ़ते प्रसार पर चिंता व्यक्त की और कहा कि किसी को मुश्किल समय में सुरक्षित और स्मार्ट होना चाहिए। 
 

उन्होंने ट्वीट किया, “सुरक्षित रहें, स्मार्ट रहें और इस कठिन समय में एक-दूसरे की सहायता करें और घर पर रहना न भूलें। मेरे विचार कोरोना वायरस से प्रभावित हर किसी के साथ हैं और मुझे आशा है कि हम जल्द ही इस वायरस की हरा देंगे।” 
 जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के अनुसार, जर्मनी में कोरोनोवायरस से प्रभावित लोगों की संख्या 23,974 तक पहुंच गई है और मौतों की संख्या 92 तक पहुंच गई है। इससे पहले रविवार को, जर्मन सरकार ने महामारी को रोकने के लिए देश में नागरिकों की आवाजाही की स्वतंत्रता के बारे में कड़ा कदम उठाने की घोषणा की है।

उल्लेखनीय है कि दुनिया में कोरोना वायरस के अबतक ढाई लाख के करीब मामले आ चुके हैं, जबकि 15 हजार के करीब मौत हो चुकी हैं। अगर भारत की बात करें तो यहां करीब 400 पॉजिटिव केस सामने आए हैं और 7 मौतें हो चुकी हैं। देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है और लोगों को घरों में रहने की सलाह दी गई है। 

Sharing this

Related posts