अमित शाह ने झारखंड के अगले सीएम के रूप में भी रघुवर दास को किया प्रोजेक्ट

जामताड़ा । केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को ही अगले मुख्यमंत्री के रूप में भी प्रोजेक्ट करते हुए कहा कि उन्हीं की अगुवाई में विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।अमित शाह बुधवार को जामताड़ा स्थित बेना काली मंदिर मैदान में पार्टी की एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि झारखंड के अगले मुख्यमंत्री रघुवर दास होंगे और इस बार का विधानसभा चुनाव भी उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जायेगा। इसका मंच पर उपस्थित झारखंड के प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, सह प्रभारी नन्द किशोर यादव, संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह एवं अन्य प्रदेश स्तर के नेताओं एवं विभिन्न क्षेत्रों के सांसदों, विधायक एवं केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी समर्थन किया।अब झारखंड में भाजपा के संभावित मुख्यमंत्री का चेहरा मुख्यमंत्री रघुवर दास ही होंगे।

आज की ताजा घोषणा के बाद इसे लेकर किसी भी तरह का किंतु परंतु अब नहीं रह गया है। अमित शाह ने बाद में जोहार आशीर्वाद यात्रा नामक एक रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के विधायक एवं केन्द्रीय तथा प्रदेश के मंत्री एवं संगठन से जुड़े पदाधिकारी उपस्थित थे।  

This post has already been read 9382 times!

Related posts