अलाया में शाहरुख़ खान जैसी एनर्जी है : सैफ

मुंबई । तानाजी: द अनसंग वॉरियर के बाद अब  सैफ अली खान जल्द ही जवानी जानेमन में नज़र आने वाले हैं। दिलचस्प फैमिली ड्रामा से सजी इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एंट्री कर रही हैं। पिछले दिनों “गल्लां करदी” के लॉन्च पर सैफ ने मीडिया से बातचीत की और फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में कई बातें साझा की। सैफ ने कहा कि वह उम्र के हिसाब से उपयुक्त भूमिकाएं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “निर्माता जय शेवक्रमाणी ने कुछ साल पहले मेरे साथ यह आईडिया शेयर किया था।

हाल ही में जब मैं अपने करियर के बारे में सोच रहा था, तो मुझे लगा कि मैं एक उम्र-उपयुक्त भूमिका करना चाहता हूं। हो सकता है कि ये एक पिता की भूमिका ही हो लेकिन दिलचस्प होना चाहिए। इसके बाद मैं जय से इस फिल्म के लिए जुड़ा।” सैफ ने कहा, “मैं नितिन कक्कड़ से किसी और फिल्म के लिए मिला था। हालांकि बात नहीं बन पायी लेकिन मुझे उनसे बात करने में बहुत मजा आया। और जब जय ने मुझे बताया कि वो नितिन के साथ मिलकर ये फिल्म बना रहे हैं तो मैं वास्तव में एक्साइटेड था। नितिन ने सच में स्क्रिप्ट में बहुत वैल्यू जोड़ दिया है और इसे कमर्शियल और एंटेरटेनिंग बना दिया है।

यह बहुत सुखद अनुभव था।” अपने यंग को-स्टार अलाया की सराहना करते हुए सैफ अली खान ने कहा, “शानदार अलाया ने इस फिल्म को सबसे आसान और स्पेशल बना दिया। मुझे लगता है इसमें नई पीढ़ी का बहुत बड़ा हाथ है। हम जब उनकी उम्र के थे उसकी तुलना में वो अब पूरी तरह से तैयार होकर आते हैं। मुझे वास्तव में लगा कि वह अब तक मेरे साथ काम करने वाले लोगों में वो बेस्ट है। मैंने शाहरुख खान के साथ काम किया है, और वो बहुत ही अमेजिंग था और अलाया में भी वही एनर्जी थी। हमने कई बड़े सीन्स एक बार में ही कर लिए और उसे कोई परेशानी नहीं हुई।

यह अविश्वसनीय था।” सैफ के मुंह से तारीफ़ सुनकर उत्साहित, अलाया एफ ने कहा, “मैं इस समय बहुत खुश हूं। मैं काफी भावुक हूं और उनका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। सच कहूं तो मैं अपना बेस्ट सिर्फ इस वजह से दे पायी क्योंकि मैं इतने टैलेंटेड लोगों से घिरी हुई थी। उन्होंने मुझे बेहतर करने के लिए लिए सक्षम बनाया। सेट पर हर दिन मजेदार था। जब मैं शूट से वापस आयी तो मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं इन प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने के लिए आभारी हूं।”

This post has already been read 2240 times!

Sharing this

Related posts