हाथरस प्रकरण पर अखिलेश बोले, असंवेदनशील सत्ता से अब कोई उम्मीद नहीं बची

लखनऊ : हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार लड़की की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत को लेकर समाजवादी पार्टी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट किया कि हाथरस की सामूहिक दुष्कर्म एवं दरिंदगी की शिकार एक बेबस दलित बेटी ने आखिरकार दम तोड़ दिया। नम आंखों से पुष्पांजलि! आज की असंवेदनशील सत्ता से अब कोई उम्मीद नहीं बची।
समाजवादी पार्टी की ओर से कहा गया कि भाजपा राज में पोषित जंगलराज के कारण एक और बेटी जीवन की जंग हार गई। हाथरस में नृशंसता की शिकार दलित बेटी की अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु। अत्यंत दुखद। भाजपा सरकार महिलाओं एवं बेटियों को सुरक्षा देने में पूर्णत: नाकाम। दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर बेटी को न्याय दे सरकार।
हाथरस में चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ विगत 14 सितम्बर को सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई थी। आरोपित चार युवकों ने हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश भी की थी। लड़की को बागला जिला अस्पताल लाया गया था। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। इसके बाद 28 सितम्बर को उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज से दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया था। लेकिन, मंगलवार की तड़के उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले में सभी चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

This post has already been read 695 times!

Sharing this

Related posts