लालू प्रसाद के केस हिस्ट्री को लेकर एम्स के विशेषज्ञों ने रिम्स के चिकित्सकों से की बात

रांची : राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। एम्स के चिकित्सकों की टीम ने आज लालू प्रसाद का रिम्स (रांची) में इलाज करने वाले डॉक्टर से केस हिस्ट्री के बारे में पूरी जानकारी की। एम्स के कार्डियोलॉजी सेंटर में लालू प्रसाद का इलाज डॉ. राकेश यादव के देखरेख में हो रहा है। लालू के स्वास्थ्य में सुधार की खबर मिली है।

बताया गया है कि लालू प्रसाद की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद आज एम्स के चिकित्सकों ने रिम्स के डॉक्टरों से अलग-अलग बिन्दुओं पर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये चर्चा की। रांची के रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज मुख्य रूप से डॉ. उमेश प्रसाद की देखरेख में चल रहा था। एम्स के डॉक्टरों को उन्होंने सभी आवश्यक जानकारियां उपलब्ध करा दी है। डॉ. उमेश प्रसाद की ओर से रविवार को ही लालू प्रसाद के केस हिस्ट्री के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। बताया गया है कि जरूरत पड़ने पर एम्स के विशेषज्ञ चिकित्सक केस हिस्ट्री को लेकर आने वाले समय में डॉ. उमेश प्रसाद और अन्य चिकित्सकों से और भी कई दौर की बातचीत कर सकते हैं।
हालांकि यह भी खबर मिली है कि एम्स में भर्ती होने के बाद लालू के स्वास्थ्य में सुधार आया है, लेकिन उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार अभी सबसे पहले उनके लंग्स में भरे पानी को हटाना और निमोनिया को ठीक करने की प्राथमिकता है।

This post has already been read 1223 times!

Sharing this

Related posts