दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद बोले मयंक अग्रवाल- ओस ने मैच में बड़ा रोल निभाया

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली छह विकेट की हार के बाद, पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा कि मैच में ओस ने एक बड़ा रोल निभाया।

बता दें कि मयंक अग्रवाल (69),केएल राहुल (61) और शाहरूख खान के (5 गेंद नाबाद 15 रन) की बेहतरीन पारियों की पंजाब किंग्स ने चार विकेट पर 195 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में शिखर धवन की (92), पृथ्वी शॉ (32) और मार्कस स्टोइनिस की (27) की पारियों की बदौलत दिल्ली ने 10 गेंदें शेष रहते छह विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद आयोजित एक वर्चुअल पत्रकार वार्ता में मयंक ने कहा,”मुझे लगा कि यह एक अच्छा टोटल था, पहली पारी में बल्लेबाजी करना उतना आसान नहीं था। ओस ने दूसरी पारी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और बल्लेबाजों का काम आसान कर दिया। दिल्ली के गेंदबाजों को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए कि उन्होंने 12वें ओवर के बाद बेहतरीन प्रदर्शन कर हमें 200 के नीचे ही रोक दिया।”

मयंक ने मैच में 36 गेंदों पर 69 रनों की आतिशी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने सात चौके और चार छक्के लगाए।

अपनी इस पारी पर मयंक ने कहा, “मैं बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा था। मुझे लगा कि मैं पिछले मैच में एक अच्छी गेंद पर आउट हुआ था। मैं इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचना नहीं चाहता था। मैं बस पिच पर गया और अपने काम को सफलतापूर्वक अंजाम दिया।”

उन्होंने कहा, “मैं नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था, मैं अच्छी स्थिति में आ रहा था। यह मेरे लिए काम कर रहा है। मैं जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा हूं उससे खुश हूं।”

पंजाब की टीम अपने अगले मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।

This post has already been read 1151 times!

Sharing this

Related posts