सर्जरी में 5 लाख उड़ाने के बाद निकला ऐसा नतीजा, खूबसूरत दिखने के लिए करवाई थी होठों की सर्जरी

अभी भी लडकी के रुकने का प्लान नहीं

लंदन। बुल्गारिया की रहने वाली एंड्रिया ने अपने होंठों का शेप और बड़ा करने के लिए उसमें 27 इंजेक्शंस लिए अब एंड्रिया का दावा है कि उसके होंठ दुनिया में सबसे बड़े हैं। खुद को बार्बी डॉल बताने वाली एंड्रिया ने सिर्फ होंठों पर अभी तक करीब 5 लाख रुपए फूंक दिए हैं। लेकिन अभी भी उसका रुकने का प्लान नहीं है। उसके होंठ काफी बड़े हो चुके हैं और वो इसका वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहती है।

और पढ़ें : दुनिया पर ओमीक्रोन का ‘बहुत गंभीर’ खतरा : डब्ल्यूएचओ

ना सिर्फ उसका इरादा अभी अपने होंठ और बड़े करना है, बल्कि वो अपने चेहरे की लंबाई भी बढ़ाना चाहती है। अपनी जॉ लाइन के साथ ही साथ वो अपने फेसकट को भी बदलना चाहती है। एंड्रिया का सपना है कि वो प्लास्टिक की बार्बी डॉल जैसी दिखे। इसके लिए वो अभी कई और प्लास्टिक सर्जरी करवाने की तैयारी में है। उसका कहना है कि अपने बड़े होंठों की वजह से उसका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ गया है। इसकी वजह से इंस्टाग्राम पर उसके कई फॉलोवर्स हैं। एंड्रिया ने बताया कि ऑनलाइन उसे कई मर्दों के प्रपोजल मिल रहे हैं।

लेकिन वो अभी तक सिंगल ही है। एंड्रिया ने अभी तक करीब 27 इंजेक्शंस सिर्फ होंठों पर लिए हैं। इसमें एक इंजेक्शन की कीमत करीब 2 सौ यूरो यानी करीब 20 हजार पड़ती है। एंड्रिया की तस्वीर देख लोगों ने कमेंट कर उसे अब रुक जाने की सलाह दी। लोगों का कहना है कि इस तरह तो उसके होंठ फट जाएंगे। लेकिन एंड्रिया का ऐसा कोई इरादा नहीं है। उसने कहा कि अभी उसे अपने होंठों पर काफी काम करना है।

एंड्रिया के घरवालों को उसकी ये सनक पसंद नहीं है लेकिन एंड्रिया ही की रुकने का नाम नहीं ले रही। यूंतो भगवान ने हर किसी को खूबसूरत बनाया है। हर एक चीज से लेकर हर एक इंसान अपनी तरह से खूबसूरत है। लेकिन कुछ लोग नेचुरल ब्यूटी से संतुष्ट नहीं हो पाते। इस चक्कर में वो आर्टिफिशियल तरीकों से अपनी खूबसूरती बढ़ाने की कोशिश करने लगते हैं। कई बार इन कोशिशों का अंजाम काफी भयानक निकलता है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 23531 times!

Related posts