बॉलीवुड में अपने दम पर सफलता हासिल करना आसान नहीं : यामी गौतम

मुंबई । अपने करियर में विकी डोनर, काबिल और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी हिट फिल्में देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का मानना है कि बॉलीवुड में अकेले अपने दम पर सफलता हासिल करना आसान नहीं है। यह पूछे जाने पर कि स्टारडम उन्हें कैसा लगता है। ऐसे में यामी ने कहा, “मुझे पता है कि मैं कैसे एक अभिनेत्री के रूप में बेहतर हुई हूं। मैंने विकी डोनर, बदलापुर, काबिल और सरकार जैसी फिल्में की है।

हालां‎कि इन ‎फिल्मों में सरकार हिट नहीं रही, लेकिन यह फिल्म मेरे लिए विशेष रहेगी क्योंकि इसमें अमिताभ बच्चन थे। वहीं “उरी : द सिर्जिकल स्ट्राइक” और “बाला” मेरे लिए बहुत बढ़िया फिल्म रही।” इसके अलावा यामी ने कहा, “जाहिर तौर पर मैं बेहतर हुई हूं, लेकिन मैं नहीं समझती कि मैं स्टार हूं या अभी भी मैं एक पहाड़ी, चंडीगढ़ की लड़की हूं और मुझे अपने बारे में यह चीज बहुत अच्छी लगती है।

हालां‎कि फिल्म मेरे पूरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और मैं इसके लिए आभारी हूं। बॉलीवुड में अकेले अपने दम पर कुछ बनना आसान नहीं है।” इसके साथ ही उन्होंने कहा,”देश में बहुत सारे प्रतिभाशाली लड़के और लड़कियां हैं जिन्हें शायद अब तक मौके नहीं मिले। ले‎किन मैं खुश हूं कि मुझे इस तरह की अच्छी स्क्रिप्ट पर फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने के मौके मिल रहे हैं।”

This post has already been read 378 times!

Sharing this

Related posts