सिनेमाघर में रिलीज नहीं होगी अभिषेक की ‘बॉब बिस्वास’, रेड चिलीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से की डील

मुंबई। शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने नवंबर 2019 में घोषणा की कि दिया घोष, अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को निर्देशित करेंगी। यह फिल्म सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर, ‘कहानी’ के बॉब बिस्वास किरदार का स्पिन ऑफ है। यह फिल्म 2020 की शुरुआत में फ्लोर पर आ गई थी। इसकी शूटिंग पिछले साल दिसंबर तक पूरी हो गई थी। अब फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट यह है कि यह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

और पढ़ें : रकुल प्रीत की ‘छत्रीवाली’ का फर्स्ट लुक रिलीज़!

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है बॉब बिस्वास जी5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से डील साइन कर ली है और अब रिलीज की सही तारीख का इंतजार किया जा रहा है। फिल्म से जुड़े नामों को देखते हुए, विचार यह है कि इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं और लोगों को किसी तरह अट्रैक्ट किया जाए। सूत्रों ने बताया कि पूरी टीम क्राइम बेस्ड इस फिल्म को प्रजेंट करने को लेकर बेहद उत्साहित है।

फिल्म में अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई है और चित्रांगदा सिंह के किरदार को सीक्रेट रखा गया है। फिल्म का निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। ‘बॉब बिस्वास’ के अलावा, शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी ने ‘डार्लिंग’ का निर्माण किया है। इस फिल्म को जस्मीत के रीन ने डायरेक्ट किया है और इसमें आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू लीड रोल में हैं ‘डार्लिंग’ की रिलीज डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

शाहरुख की कंपनी एक और फिल्म बन रही है। इस फिल्म को एटली डायरेक्टर कर रहे हैं। एटली की इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और सुनील ग्रोवर अहम किरदार में हैं। हाल ही में जी 5 पर तापसी पन्नू स्टारर ‘रश्मि रॉकेट’ रिलीज हुई। इस फिल्म के बाद ‘बॉब बिस्वास’ बड़ा प्रीमियर होगा। अभिषेक बच्चन को आखिरी बार ‘द बिग बुल’ में देखा गया था, और इन दिनों वह अपने ओटीटी शो ‘ब्रीद’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। अभिषेक के पास दिनेश विजान की ‘दसवी‘ भी है।

इसे भी देखें : त्यौहार की खरीददारी आद्या बुटीक के साथ…! सबसे सस्ता का वादा, क्वालिटी बेमिशाल

This post has already been read 37437 times!

Related posts