Jharkhand : 72 किलो चांदी स्विफ्ट डिजायर से बरामद, तीन हिरासत में जानें पूरा मामला

Giridih : गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत गत रात पुलिस ने 72 किलो चांदी के साथ तीन लोगों को पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान हिरासत में ले लिया ! इन लोगो में पीरतांड के पालगंज निवासी गोविंद स्वर्णकार, बोकारो निवासी अरविंद पांडेय और ब्रह्मदेव प्रसाद बरनवाल शामिल है। एक और अन्य व्यक्ति राजेश मधुकर फरार होने में सफल रहा!

और पढ़ें : Business : नाम : भिखारी बैंक, काम : 1% ब्याज दर पर लोन देना आइए जाने कैसे

जानकारी के अनुसार अरविंद पांडेय करीब 72 किलो चांदी लेकर स्विफ्ट डिजायर से गिरिडीह होते हुए बोकारो जा रहा था। इसी गाड़ी में अरविंद पांडेय के साथ गोविंद स्वर्णकार भी बैठे थे।

इसे भी देखे : आपके भी बाल झड़ रहे हैं? तो देखें ये वीडियो

पूछताछ में अरविंद पांडेय और गोविंद स्वर्णकार ने शहर के मधुकर ज्वेलरी शॉप के मालिक राजेश मधुकर का नाम लिया। इसके बाद पुलिस काली बाड़ी स्थित उसके दुकान के पास पहुंची। जहां राजेश मधुकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस को इनके पास से चांदी के इतने बड़े स्टॉक के कई कागाजात भी बरामद हुए हैं। फिलहाल पूछताछ जारी है!

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 15291 times!

Related posts