Jharkhand : प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर, विवाहिता की प्रेमी से करा दी शादी, जानें क्या है मामला

koderma : यह मामला कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना अंतर्गत महुगांय पंचायत के सोनेडीह गांव का है ! जहां ग्रामीणों ने मंगलवार को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए एक प्रेमी जोड़े की शादी करा दी है ! प्रेमिका सिंपी कुमारी पहले से शादीशुदा है जबकि प्रेमी अजय यादव अभी कुंवारा है। सिंपी की शादी गैरागी गांव के राजेश यादव के साथ दो साल पहले हुई थी। वह हैदराबाद में मजदूरी करता है और एक महीन ने पहले ही वह हैदराबाद गया था।

और पढ़ें : Ranchi : सर्किल इंस्पेक्टर का मुंशी घूस लेते गिरफ्तार

नंद ने फैलाई खबर

प्रेमी अजय विवाहिता सिंपी से मिलने उसके ससुराल गैरागी गया था। विवाहिता की ननद को दोनों के एक साथ होने की भनक लग गई थी। प्रेमी युगल जिस कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में मिले, उस कमरे में विवाहिता अकेली सोती थी। जानकारी के बाद ननद ने अपने घरवालों के साथ-साथ आसपास के लोगों को इसकी खबर दी। खबर मिलते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई की व मरकच्चो पुलिस को सूचना दे दी। इस जानकारी के बाद रात करीब दो बजे पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई।

इसे भी देखे : प्रियंका गाँधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कांग्रेस पुरे देश में कर रही है प्रदर्शन

प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी थी विवाहिता

मामले को लेकर थाना परिसर में दिनभर दोनों के परिजनों का जमावड़ा लगा रहा। जब पुलिस ने प्रेमिका से पूछताछ की तो वह पति को छोड़ प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ गई। वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच शादी को लेकर सहमति बनने के बाद एक बॉन्ड पेपर भरवाकर दोनों को परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद मंगलवार को दोनों की शादी प्रखंड मुख्यालय स्थित संकट मोचन मंदिर में करा दी गई। सिंपी और अजय, दोनों के परिजन भी इस शादी में शरीक हुए। फिलहाल यह मामला लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है!

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 97366 times!

Related posts